तजा खबर

जेल से रिहा होने पर सम्मान समारोह का आयोजन कर किया गया सम्मानित

अलख देव प्रसाद अचल का रिपोर्ट

हसपुरा प्रखंड के पचरुखिया मोड़ में पाराडाइज कोचिंग सेंटर के छात्र-छात्राओं ने अपने कोचिंग संचालक समाजसेवी पूर्व सरपंच रंधीर कुमार का सम्मान समारोह का आयोजन किया।
बताया जाता है कि रंधीर कुमार को एक राजनीतिक साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसकी वजह से श्री कुमार 8 महीनों से जेल में थे। जिसकी वजह से कोचिंग के

छात्र छात्राओं के बीच काफी असंतोष का भाव था। परन्तु जैसे ही श्री कुमार जेल से रिहा हुए, वैसे ही विद्यार्थियों में प्रसन्नता छा गई। फलस्वरूप अलग अलग कक्षा के विद्यार्थियों ने श्री कुमार को सम्मानित किया। इसके लिए विद्यार्थियों ने उनसे केक कटवाकर खुशियों का इजहार किया। छात्र छात्राओं ने कहा कि हमारे सर न सिर्फ शिक्षाविद् हैं, अपितु एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। जो हम बच्चों से काफी स्नेह रखते हैं।पर कुछ लोगों ने इन्हें राजनीति षड्यंत्र का शिकार बना लिया था। जो काफी निंदनीय है।
इस अवसर पर वरिष्ठ साहित्यकार प्रो. अलखदेव प्रसाद’अचल’ ,धनेश प्रसाद, मनीष विश्वा, सुधीर कुमार,प्रमोद शर्मा,विनेश कुमार उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में सचिन कुमार, श्वेता कुमारी, प्रतिमा,प्रीत,अंचला, सावित्री, खुशी,सिंधु,काजल,अंजु,सुमन, नंदिनी, अराधना,माया, प्रकाश कुमार ,मोनू की भूमिका सराहनीय रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *