तजा खबर

शहादत दिवस के तैयारी जोरों पर, देश के जानेमाने साहित्यकार व कवी करेंगे सेमिनार में शिरकत:प्रो०अचल

औरंगाबाद: अम्बुज कुमार का रिपोर्ट

देश के जाने-माने व्यंग्यकार कवि संपत सरल, (जयपुर, राजस्थान)बादशाह प्रेमी उत्तर प्रदेश),विभा सिंह (उत्तर प्रदेश),प्रवेज कासमी (आसनसोल),असर फरीदी (पटना) जैसे अनेक मशहूर कवि शायर 23 मार्च को मदनपुर में अपने

शब्दों के व्यंग बाण से श्रोताओं को करेंगे वोत प्रोत।
इसकी जानकारी देते हुए जनवादी लेखक संघ औरंगाबाद के सचिव व राज्य उपाध्यक्ष वरिष्ठ साहित्यकार प्रो.अलखदेव प्रसाद अचल ने बताया कि जनवादी लेखक संघ के जिला सम्मेलन के अवसर पर दिन में “आज का समय और भगत सिंह” विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया है जिसमें दिल्ली विश्वविद्यालय के हिन्दी के प्राध्यापक प्रो. लक्ष्मण यादव व सामाजिक – साहित्यिक चिंतक सिद्धार्थ रामू सहित कई प्रबुद्ध विद्वान सेमिनार को संबोधित करेंगे। साथ ही साथ रात्रि में ‘भगत सिंह के नाम एक शाम’ नाम से अखिल भारतीय कवि सम्मेलन मुशायरा का आयोजन किया गया है ।जिसमें सुविख्यात व्यंगकार कवि संपत सरल, बादशाह प्रेमी,विभा सिंह, असर फरीदी सहित कई मशहूर कवि शायर भाग लेंगे।
प्रो. अचल ने बताया है कि इस भव्य कार्यक्रम के लिए कई बैठकें भी आहूत हो चुकी है और लगातार कार्यक्रम को बेहतर से बेहतर व सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्यकर्ता अपनी अपनी जिम्मेदारियों के अनुसार कार्य कर रहे हैं।

1 thought on “शहादत दिवस के तैयारी जोरों पर, देश के जानेमाने साहित्यकार व कवी करेंगे सेमिनार में शिरकत:प्रो०अचल”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *