तजा खबर

एनडीए की सरकार बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी, बांटी गई मिठाई

अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात समाचार सेवा

बिहार में एक बार पुण:एनडीए की सरकार बनने पर औरंगाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर करते हुए भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं विजय कुमार कुमार सिंन्हा जी को बधाई देते हुए कार्यकर्ताओं ने कहां की बिहार में डबल इंजन की सरकार बन चुकी है अब जंगल राज से बिहार के लोगों को आजादी मिल चुकी है ।बिहार में एक बार पुण: फिर से तेज गति से विकास होगा ।
बिहार को जंगल राज से बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गृह मंत्री अमित शाह सहित बिहार बीजेपी नेतृत्व को इसके लिए आभार ।
इस अवसर पर उपस्थित भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने कहां के श्री नीतीश कुमार को एनडीए में आने से गठबंधन और मजबूत होगी तथा आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के 40 लोकसभा सीट पर विजय होगा तथा 400 से अधिक सीट से जीतकर नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे ।
खुशी जाहिर एवं बधाई देने वाले में भाजपा नेता सुनील शर्मा विनोद कुमार शर्मा सुनील सिंह रघुनाथ राम विनोद सिंह जुगल किशोर सिंह राकेश कुमार देवता वीरेंद्र कुमार सिंह अविनाश कुमार रमाकांत सिंह तीर्थ नारायण अरबिंद सिंह छोटू कुमार सहित अन्य लोग शामिल हैं।