तजा खबर

औरंगाबाद जिले में अबैध रुप से बिक गया 1.70 लाख रुपये का बालू , प्रशासन और खन्नन विभाग बेखबर , उच्च स्तरीय जांच से होगा पुरे मामले का खुलासा और अस्लियत का पर्दाफाश।

औरंगाबाद जिले के रिसियप थाना क्षेत्र में नेऊरा सूरजमल गांव में खाता नम्बर 35 प्लाट नंबर में ग्रामीणों द्वारा अबैध रुप से एक लाख सत्तर हजार रुपए का बालू बेचने का मामला प्रकाश में आया है।इस संबंध में अभी तक स्थानीय

स्थानीय प्रशासन अभी तक अनभिज्ञ है। बता दें कि नेऊरा सूरजमल गांव निवासी पह्ललाद तिवारी , नागेश तिवारी , विजय तिवारी , विरेन्द्र तिवारी , शैलेश कुमार तिवारी ,संजय कुमार तिवारी , ब्रजभुषण तिवारी , प्रेम प्रकाश तिवारी 29 मार्च 2022 को अपने ही गांव में उपरोक्त लिखित खाता प्लाट से एक लाख सत्तर हजार रुपए का बालू बेचेन का कार्य किये हैं। इस संबंध में संजय कुमार तिवारी से उनके मोबाइल नम्बर 6201639084 पर आज खबर सुप्रभात द्वारा पुछे जाने पर उन्होंने बताया कि उक्त भूमि मेरा निजी भूमि है इस लिए बालू बेचा हूं जब इस संबंध में पह्ललाद तिवारी से उनका मोबाइल नम्बर 9006869748 पर संपर्क कर विषय वस्तु से अवगत होना चाहा तो बालू बेचने का बात स्वीकार करते हुए बताये कि मैं अपने हिस्से का पैसा भी प्राप्त कर लिया हूं और इसके लिए संजय तिवारी विशेष रूप से कर्ता धर्ता है। अब सवाल यह उठता है कि एक तरफ जहां बालू बिक्रेता अपना निजी भूमि से बेचने का बात बता रहे हैं वहीं स्थानीय प्रशासन द्वारा पुछे जाने पर अनभिज्ञता जाहिर किया जा रहा है इस स्थिति में यह उच्चस्तरीय जांच से ही स्पष्ट होगा कि वास्तव में उक्त भुमि बालू बिक्रेताओ का निजी था या नहीं और यदि निजी भी था तो वे बेचने के अधिकारी थे या नहीं यह एक गंभीर मामला है।

1 thought on “औरंगाबाद जिले में अबैध रुप से बिक गया 1.70 लाख रुपये का बालू , प्रशासन और खन्नन विभाग बेखबर , उच्च स्तरीय जांच से होगा पुरे मामले का खुलासा और अस्लियत का पर्दाफाश।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *