तजा खबर

1.70 लाख रूपये का अबैध रुप से पंचनामा बनाकर क्या विभागीय अधिकारी और पुलिस प्रशासन के संरक्षण में हुआ बालू का बिक्री? बोले थानाध्यक्ष – खनन विभाग करेगा कारवाई।

औरंगाबाद खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के सिमरा थाना क्षेत्र के नेऊरा सूरजमल गांव में एक लाख सत्तर हजार रुपए का अबैध रुप से बालू का बिक्री आपसी पंचनामा बनाकर बेच दिया गया। यह मामला 29 मार्च का है। अबैध रुप से बालू बिक्री मामले में खबर सुप्रभात ने औरंगाबाद खन्नन पदाधिकारी एवं रिसियप थानाध्यक्ष से जानकारी लेने पर उन्होंने 21 जून 2022 को बताये कि मामले का जांच कर उचित कार्रवाई किया जायेगा।

लेकिन लगभग पंद्रह दिन बित गये न तो स्थलीय जांच हुआ और नहीं किसी प्रकार का कारवाई किया गया।किसी तरह का कारवाई नहीं होने से कुछ स्थानीय लोगों ने नाम न छापने के शर्त पर बताया कि निर्भिक्तापूर्वक एक लाख सत्तर हजार रुपए का बालू का अवैध बिक्री बगैर स्थानीय प्रशासन और खन्नन विभाग के मिली भगत से कागजी पंचनामा बनाकर संभव नहीं है। हला कि इस मामले में पुनः पुछे जाने पर रिसियप थानाध्यक्ष ने खबर सुप्रभात को बताये कि इसके लिए खन्नन विभाग से ही कारवाई संभव होगा, जब जिला खन्नन पदाधिकारी औरंगाबाद से आज 4.7.2022 को पुनः मामले से संबंधित जानकारी के लिए पुछा गया तो कारवाई करने का बात पुनः दुहराया गया। अब सवाल यह उठता है कि आखिर कारवाई कब होगा या नहीं होगा स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

2 thoughts on “1.70 लाख रूपये का अबैध रुप से पंचनामा बनाकर क्या विभागीय अधिकारी और पुलिस प्रशासन के संरक्षण में हुआ बालू का बिक्री? बोले थानाध्यक्ष – खनन विभाग करेगा कारवाई।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *