तजा खबर

सड़क दुर्घटना में दो का मौत एक गंभीर रूप से घायल , आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क पर आगजनी

औरंगाबाद संवाद सूत्र , खबर सुप्रभात

एन एच -19 जीटी रोड पर औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र में बड्डी मोड़ के पास आज गुरूवार को एक स्विफ्ट डिजायर कार ने दो लोगो को कुचल डाला। दोनो के घटना स्थल पर ही मौत हो गया।मृतकों की पहचान बारूण थाना के पिठनुआ गांव निवासी ललन राम और ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी निवासी अखिलेश राम के रूप में की गई है। दोनो मृतक रिश्तेदार बताये जाते है। बताया जाता है कि दोनो बड्डी मोड़ के पास सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर वाहन ने दोनो को कुचल डाला, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

दुर्घटना में अनियंत्रित वाहन भी सड़क के खडु में पलट गया, जिससे चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को इलाज के लिए बारूण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद हालत गंभीर बताते हुए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मृतकों के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग को लेकर एनएच 19 को जाम कर दिया। आक्रोशित एनएच पर आगजनी कर प्रदर्शन भी कर रहे है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे बारूण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान आक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास कर रहे 

2 thoughts on “सड़क दुर्घटना में दो का मौत एक गंभीर रूप से घायल , आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क पर आगजनी”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *