तजा खबर

औरंगाबाद प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री करेंगे सात निश्चय योजना के तहत नल जल योजना का अद्यतन स्थिति का चर्चा , 12 जुलाई के बाद कभी भी औरंगाबाद आ सकते हैं प्रभारी मंत्री।

आलोक कुमार , केन्द्रीय न्यूज डेस्क , खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले में अभी तक नल जल योजना के तहत हर घर नल जल योजना का बुरा हाल है। गर्मी प्रारंभ होने के पूर्व जिला प्रशासन द्वारा दावा किया गया था कि गर्मी शुरू होने के पूर्व जिला में मामुली यांत्रिक गड़बड़ी को ठीक कर सभी नल जल योजना से पेयजलापूर्ति शुरू कर दिया जायेगा लेकिन अभी तक जिला में सैंकड़ों नल जल योजना में मामुली यांत्रिक गड़बडी को ठीक नहीं किया गया है। जबकि इसके लिए सभी प्रखंडों में अनुरक्षी एजेंसी भी बहाल कर दिया गया है। फिर भी नल जल योजना का रिपेयरिंग वर्क पुरा नही कराया जा सका है। फलस्वरूप ग्रामीणों में खासकर जो लोग गरीब तबके से आते हैं वे भीषण गर्मी में भी जलापूर्ति बाधित रहने के कारण बुंद बुंद पेयजल के लिए तरस्ते रहे। इस संबंध में पूछे जाने पर औरंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री जनक राम ने खबर सुप्रभात को बताये कि औरंगाबाद आने पर इसकी समीक्षा और चर्चा किया जायेगा। उन्होंने बताये कि 12 जुलाई के बाद कभी भी औरंगाबाद आने का कार्यक्रम हो सकता है।

1 thought on “औरंगाबाद प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री करेंगे सात निश्चय योजना के तहत नल जल योजना का अद्यतन स्थिति का चर्चा , 12 जुलाई के बाद कभी भी औरंगाबाद आ सकते हैं प्रभारी मंत्री।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *