तजा खबर

औरंगाबाद जिले में नक्सलियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को सफलता मिल रही है लेकिन बालू और शराब कारोबारी पुलिस पर पड़ रहे भारी , पुलिस गश्ति भी साबित हो रहा फेल्योर

औरंगाबाद संवाद सूत्र, खबर सुप्रभात।

औरंगाबाद जिले में नक्सलियों के विरुद्ध चलाए जा रहे सर्च अभियान में पुलिस को सफलता लगातार मिल रही है। हर रोज सर्च अभियान में पुलिस को घातक हथियार, विस्फोटक के अलावे आईईडी तथा रोजमर्रा के उपयोग होने वाले समाग्री बरामद हो रहा है। लेकिन जिले में शराब एवं बालू कारोबारियों को पकड़ने में पुलिस को अपेक्षित सफलता प्राप्त नहीं हो रहा है। इसका मतलब आम लोगों को समझ से बाहर होते जा रहा है तथा अबुझ पहेली बना हुआ है।

हला कि बालू और शराब कारोबारियों को धर दबोचने के लिए पुलिस गश्ति कर रही है फिर भी बालू और शराब कारोबारियों को पकड़ने में पुलिस को अपेक्षित सफलता हाथ नहीं लग रहा है। इस संबंध में आम चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर पुलिस के पकड़ से शराब एवं बालू कारोबारी बाहर कैसे हैं? क्या जो रक्षक वहीं भक्षक के भुमिका में तो नहीं हैं ? यदि नहीं तो पुलिस के गश्ति भी हो रहा है और बालू तथा शराब कारोबारियों का धंधा भी फल फूल रहा है आखिर ऐसा क्यों? आज स्थिति यह है कि जिला के सभी नदियों से बालू का गोरखधंधा चल ही नहीं रहा है दौड़ रहा है वहीं शराबियों तथा शराब कारोबारियों का पौ बारह हो रहा है।

2 thoughts on “औरंगाबाद जिले में नक्सलियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को सफलता मिल रही है लेकिन बालू और शराब कारोबारी पुलिस पर पड़ रहे भारी , पुलिस गश्ति भी साबित हो रहा फेल्योर”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *