तजा खबर

परता पंचायत में हुए फर्जी ग्राम सभा व मनमाने ढंग से योजनाओं का शीघ्र जांचोपरांत होगा कारवाई: मंजू प्रसाद, अधिकारियों का मिली भगत से पंचायत में में लूट के विरुद्ध जाएंगे हाईकोर्ट: आकाश

औरंगाबाद खबर सुप्रभात समाचार सेवा

औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत परता में हुए फर्जी ग्राम सभा एवं योजनाओं के राशि में हुए भयंकर लूट का मामला तुल पकड़ते जा रहा है। मामले में संज्ञान लेते हुए जिला पंचायत राज पदाधिकारी मंजु प्रसाद ने बताया कि जल्द ही पुरे मामले का जांच कराया जाएगा और जांचोपरांत विधी संवत कारवाई सुनिश्चित किया जाएगा।

जिला पंचायत कार्यालय में आवेदन देते आकाश कुमार

इधर परता निवासी व समाजिक कार्यकर्ता आकाश कुमार ने कहा है कि अधिकारियों और सफेद पोश जनप्रतिनिधियों के सांठ गांठ से पंचायत लूट खसोट का अड्डा बना हुआ है तथा अधिकारी से लेकर जन प्रतिनिधि आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। आकाश ने आगे बताया कि जिला पंचायत राज पदाधिकारी को 24 अगस्त 2023 को आवेदन दिया गया था लेकिन अभी तक जांच के नाम पर टाल मटोल करने का आखिर क्या मकसद है? यदि स्थिति यही रहा तो बाध्य होकर मैं माननीय पटना उच्च न्यायालय में परिवाद दायर करने के लिए मजबूर होंगे। तथा इसकी जिम्मेवारी से संबंधित अधिकारी भी बच नहीं पाएंगे।

1 thought on “परता पंचायत में हुए फर्जी ग्राम सभा व मनमाने ढंग से योजनाओं का शीघ्र जांचोपरांत होगा कारवाई: मंजू प्रसाद, अधिकारियों का मिली भगत से पंचायत में में लूट के विरुद्ध जाएंगे हाईकोर्ट: आकाश”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *