तजा खबर

आंगनबाड़ी केंद्र चिल्हियावां में सजता है ताड़ी के दुकान , सीडीपीओ हैं अनभिज्ञ , जांच के क्रम में हुआ खुलासा।

अम्बा (औरंगाबाद) खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा प्रखंड के बैरांव पंचायत के वार्ड संख्या 12 चिल्हियावां आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण लाखों रुपए के लागत से सरकार द्वारा बनाया गया है। लेकिन केन्द्र में दलित , कमजोर और असहाय बच्चों को पढ़ाने के बदले सजता है ताड़ी के दुकान इसका खुलासा आज बुधवार को जांच के क्रम में हुआ है। इस संबंध में वार्ड सदस्य ललेन्द्र कुमार ने खबर सुप्रभात को बताया कि एक पासी को दो हजार रुपए किराया पर ताड़ी के दुकान के लिए दे दिया गया है। जब इस मामले में खबर सुप्रभात के प्रतिनिधि कुटुम्बा के सीडीपीओ नीरुपमा शंकर से जानना चाहा तो

उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए जानकारी प्राप्त करने का बात कहा गया। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व बैरांव पंचायत में ही बहादुरपुर आंगनबाड़ी केंद्र पर खबर सुप्रभात के टीम अचानक पहुंचा था तो वहां सेविका के बदले उनके पति बच्चों को पढ़ा रहे थे और सेविका अपने घर में नींद कार्य कर रहे थे। इसका बिडियो फुटेज जब सीडीपीओ निरुपमा शंकर को देखाया गया था तब उन्होंने जांच करने का बात बताये थे इसी तरह जुडाही , पडरीया आंगनवाड़ी केन्द्र का दैनिय हलात का जानकारी देते हुए विडियो फुटेज भी देखाया गया था लेकिन अभी तक नहीं कारवाई और नहीं स्थिति में सुधार का जानकारी मिली है।

2 thoughts on “आंगनबाड़ी केंद्र चिल्हियावां में सजता है ताड़ी के दुकान , सीडीपीओ हैं अनभिज्ञ , जांच के क्रम में हुआ खुलासा।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *