तजा खबर

बहादुरपुर में जारी अनिश्चितकालीन भुख हड़ताल आज दुसरे दिन भी जारी है , अनशनकारी थानाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते रहे तथा उच्चस्तरीय जांच कराने के मांग तथा चिकित्सक को गिरफ्तारी के मांग कर रहे हैं।

अम्बा (औरंगाबाद) कुटुम्बा प्रखंड के बहादुरपुर गांव में कुटुम्बा थानाध्यक्ष द्वारा पिडिता रिंकू के आवेदन पर प्राथमिकी नहीं दर्ज करने के विरुद्ध जारी अनिश्चितकालीन भुख हड़ताल आज दुसरे दिन भी जारी रहा। अनशनकारी अपने मांगों से संबंधित नारे लगाते रहे तथा मांग पुरी होने तक अपना संघर्ष जारी रखने का एलान करते रहे। लाल मोहन राम के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि

कुटुम्बा के थानाध्यक्ष कमलेश राम मिडिया में जुटा और आधारहीन ब्यान देकर सरकार , प्रशासन तथा आमजनता को बरगला रहे हैं। अनशनकारी अपने मांगों से टस से मस होने के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं स्थानीय प्रशासन के द्वारा अभी तक आंदोलन समाप्त कराने के दिशा में किसी तरह का पहल नहीं कर अनशुनी करना भी असंतोष का कारन बनते जा रहा है। जानकारी के अनुसार कुटुम्बा थानाध्यक्ष लालमोहन राम को सूचना दिये की प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी भी ये लोग समुचित कार्रवाई का मांग पर अंडे हुए हैं। लालमोहन राम को कहना है कि थानाध्यक्ष आवेदन को गलत कहते हुए मिडिया में ब्यान भी दे रहे हैं तथा दुसरी तरफ प्राथमिकी दर्ज करने का जानकारी भी दे रहे हैं।

3 thoughts on “बहादुरपुर में जारी अनिश्चितकालीन भुख हड़ताल आज दुसरे दिन भी जारी है , अनशनकारी थानाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते रहे तथा उच्चस्तरीय जांच कराने के मांग तथा चिकित्सक को गिरफ्तारी के मांग कर रहे हैं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *