तजा खबर

अघोषित बिजली कटौती एवं विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारियों के मनमानी के खिलाफ तेज हुआ जनाक्रोश, कभी भी कर सकते हैं ग्रीड और अधिकारी एवं कर्मचारियों का घेराव

अम्बा (औरंगाबाद) संवाद सूत्र , खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले में अम्बा स्थित हरदत्ता बिजली ग्रीड से लगभग 60 घंटा से बिजली आपूर्ति बाधित रहने से किसानों एवं आम उपभोक्ताओं का सब्र का बांध तुटने लगा है और जनाक्रोश फैलने लगा है। इस संबंध में अम्बा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा निवासी एवं किसान नेता राहुल तिवारी ने खबर सुप्रभात को मोबाइल फोन से बताया कि हरदत्ता फीडर से बिजली विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के मनमानी एवं लपरवाही का आलम यह है कि लगभग 60 घंटा से बिजली आपूर्ति बाधित है और अधिकारियों का केवल झुठे आश्वासन एवं झासा मिल रहा है फलस्वरूप आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। राहुल ने बताये कि यदि शिघ्र बिद्युत आपुर्ती बहाल नहीं किया गया तो शनिवार को किसी भी समय हरदत्ता बिजली ग्रिड तथा अधिकारियों एवं कर्मचारियों का घेराव किया जायेगा तथा हिसाब मांगा जायेगा।

2 thoughts on “अघोषित बिजली कटौती एवं विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारियों के मनमानी के खिलाफ तेज हुआ जनाक्रोश, कभी भी कर सकते हैं ग्रीड और अधिकारी एवं कर्मचारियों का घेराव”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *