तजा खबर

औरंगाबाद में भी राष्ट्रव्यापी आह्वान पर बाम दलों ने किया समहारणालय का घेराव , ग्यारह सूत्री मांग पत्र सौंपा जिला प्रशासन को , चार से पांच दिनों के अंदर मांगे पूरी नहीं होने पर मदनपुर थाना और प्रखंड कार्यालय को भी करेंगे ठप और चलायेंगे घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम, प्रदर्शनकारी घंटों तक जिला कलेक्ट्रीयट को रखा ठप।

औरंगाबाद खबर सुप्रभात।

औरंगाबाद में बाम दलों के कार्यकर्ताओं ने आज सोमवार को राष्ट्रव्यापी आह्वान पर जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया तथा गांधी मैदान से मार्च निकालकर समाहरणालय तक पहुंचा। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने अपने मांगों के समर्थन में नारे लगा रहे थे तथा समाहरणालय के मुख्य द्वार जाम कर समाहरणालय को लगभग दो घंटा तक ठप कर दिया।

बाद में बाम दलों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी के अनुपस्थित में भुमि सुधार उप समाहर्ता से मिला और ग्यारह सूत्री मांग पत्र सौंपा। मांग पत्र सौंपने के बाद समहारणालय के मुख्य द्वार पर ही एक सभा किया गया तथा चार से पांच दिनों के अंदर मांगे पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकाल तक मदनपुर प्रखंड कार्यालय और थाना को ठप करने का भी एलान किया तथा घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम चलाने का भी घोषणा किया। प्रतिनिधिमंडल में भाकपा के जिला सचिव उपेन्द्र नाथ शर्मा तथा हसपुरा के उप प्रमुख व भाकपा नेता नागेश्वर यादव , भाकपा माले के जिला सचिव मुनारीक राम एवं चन्द्रमा पासवान , माकपा के जिला सचिव महेन्द्र यादव एवं बीरेंद्र प्रसाद शामिल थे। नेताओं ने जिला प्रशासन को ग्यारह सूत्री मांग पत्र सौंपा जिसमें बेलगाम महंगाई और बेरोजगारी , पेट्रोलियम पदार्थों पर सभी अधिभार/ उपकर वापस लेने , पीडीएस प्रणाली को मजबूत करने , बिहार में तमाम उपभोक्ताओं को दो सौ मूफ्त बिजली उपलब्ध कराने , मदनपुर प्रखंड में जहरीली शराब पीने से दर्जनों मृतकों के मौत का न्यायीक जांच कराने और आश्रीतों को मुवाबजा और नौकरी देने आदी प्रमुख मांगे शामिल हैं।

2 thoughts on “औरंगाबाद में भी राष्ट्रव्यापी आह्वान पर बाम दलों ने किया समहारणालय का घेराव , ग्यारह सूत्री मांग पत्र सौंपा जिला प्रशासन को , चार से पांच दिनों के अंदर मांगे पूरी नहीं होने पर मदनपुर थाना और प्रखंड कार्यालय को भी करेंगे ठप और चलायेंगे घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम, प्रदर्शनकारी घंटों तक जिला कलेक्ट्रीयट को रखा ठप।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *