तजा खबर

केक काटकर मनाया गया पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिन

वेद प्रकाश का रिपोर्ट

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेo)के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संरक्षक जीतन राम मांझी का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया पुलिस लाइन गया में युवा कार्यालय में संतोष चौधरी जिला युवा अध्यक्ष के द्वारा मनाया गया।
जिला के विभिन्न प्रखंडों से आए हुए अध्यक्षों एवं समर्थकों के बीच केक काटकर जन्मदिन मनाया गया साथ ही साथ सामाजिक संदेश देते हुए कहा गया कि आदरणीय जीतन राम मांझी हम सबों के नेता हैं गरीबों के नेता हैं और उनके द्वारा किए गए कार्य सराहनीय है।
पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इंजीनियर नंदलाल मांझी ने कहा कि हम युवाओं को उनसे रेलवे प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। जीवन के  78 बसंत पार कर चुके मानदेय साहब आज भी युवाओं के जैसा काम करते हैं। युवाओं के बीच रहकर बिहार के सभी जिलों में जा  जाकर कार्यकर्ताओं को हौसला अफजाई करते हैं और गरीबों की हक हकूक की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक का उठाने का काम करते हैं हमें गर्व है की हम लोग हम पार्टी के साथी हैं सिपाही हैं कार्यकर्ता हैं ।
साथ ही  धर्मेंद्र मांझी महानगर अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों के बीच जीतन राम मांझी काफी लोकप्रिय हैं उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि बिहार के सभी प्रखंड और जिलों में गरीबों के बीच केक काटकर, वृक्षारोपण कर, गरीब बच्चों के बीच किताब कॉपी वितरण कर मनाया जा रहा है उनका भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनकी उम्र लंबी हो ।इस मौके पर आमस प्रखंड के अध्यक्ष उदित भोक्ता, दीपक कुशवाहा प्रखंड अध्यक्ष आमस, युवा प्रकोष्ठ हर्ष सिंह, रौनक कुमार दांगी युवा जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार मांझी युवा जिला सचिव रामाशीष यादव ,राजू कुमार मांझी नीरज कुमार यादव, करण मांझी, राकेश पासवान ,रौनक सिंह दांगी,युवा जिला उपाध्यक्ष, हर्ष कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *