तजा खबर

पैराडाइज कोचिंग सेंटर के छात्र -छात्राओं ने लहराया परचम

अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात समाचार सेवा

हसपुरा प्रखंड के पचरुखिया मोड़ पैराडाइज कोचिंग सेंटर के छात्र -छात्राओं ने मैट्रिक बोर्ड परीक्षा में परचम लहरा दिया। तीन विद्यार्थियों ने करीब 90% अंकों से उत्तीर्ण होकर नयी पहचान बनाई। जबकि करीब एक दर्जन विद्यार्थियों ने 80% से ऊपर अंक लाये। उत्तीर्ण विद्यार्थियों ने कोचिंग में आकर खुशियों का इजहार किया। इस अवसर पर वरिष्ठ साहित्यकार प्रो. अलखदेव प्रसाद ‘अचल’ ने कहा कि ऊंचे मुकाम को हासिल करने के लिए एक

निश्चित उद्देश्य का होना बहुत जरूरी है।जब विद्यार्थी निश्चित उद्देश्य के साथ लगन और मेहनत से अपनी पढ़ाई में लगते हैं, तो इसी तरह के संतोषजनक परिणाम आते हैं। निदेशक रंधीर कुमार ने कहा कि हमने अपने विद्यार्थियों को जिस तरह से अपने निर्देशन में पढ़ाया उसका परिणाम देखकर काफी संतुष्ट हूं। इसके लिए हमेशा से मैं विद्यार्थियों के प्रति कृत संकल्पित रहा हूं।
कोचिंग के जिन बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया, उनमें संतोष कुमार (449), अमरजीत कुमार (449),सहेन्द्र कुमार (443),प्रकाश कुमार (435), प्रिंस कुमार (432), प्रतिमा कुमारी (422), अमरजीत कुमार (409) ,प्रकाश कुमार (407), संदीप कुमार (407) ,पवन कुमार, श्वेता कुमारी, प्रीति कुमारी प्रमुख हैं।