तजा खबर

पुलिस अधीक्षक के आश्वासन से मीला फरियादियों का शकुन , मगध मेडिकल कॉलेज के इलाज से रिंकू का जान बचने का जगा उम्मीद , जदयू नेता व रिंकू के ससुर डा० मीणा सोलंकी को अविलंब गिरफ्तार करने का किया मांग , कुटुम्बा थानाध्यक्ष पर लालमोहन ने लगाया कर्तब्य से भटक जाने का आरोप।

अम्बा , औरंगाबाद (बिहार)खबर सुप्रभात ।

अम्बा थानाध्यक्ष द्वारा रिंकू के आवेदन पर प्राथमिकी नहीं दर्ज करने का सिकायत रिंकू के पति अनिल राम नें आज रविवार को मगध मेडिकल कॉलेज गया के प्रांगण से औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक श्री कांतेश मिश्र से मोबाइल फोन पर बात कर कुटुम्बा के थानाध्यक्ष द्वारा रिंकू के आवेदन पर प्राथमिकी नहीं दर्ज करने का सिकायत किया है।इसकी जानकारी खब सुप्रभात को मोबाइल फोन से देते हुए कहा कि पुलिस अधीक्षक से मिले आश्वासन से मैं संतुष्ट हूं और उम्मीद है कि जांचोपरांत पुलिस अधीक्षक से हम लोगों को न्याय और इंसाफ मिलेगा।उधर जदयू नेता और रिंकू के ससुर नें तथाकथित कुटुम्बा के महिला चिकित्सक डाक्टर मीणा सोलंकी को अविलंब गिरफ्तार करने का मांग जिला प्रशासन और सरकार से करते हुए अम्बा के थानाध्यक्ष पर कर्तब्य से भटक जाने का आरोप लगाया है। बताते चलें कि 09 अप्रैल 2022 को तथा कथित कुटुम्बा में एक महिला चिकित्सक डाक्टर मीणा सोलंकी अपने नीज घरों में रिंकू का डीएनए किया और उसके बाद से रिंकू का हालत बिगड़ने लगा। जब रिंकू और उनके परिजनों द्वारा तथा कथित महिला चिकित्सक डाक्टर मीणा सोलंकी से सिकायत कि तो आत्म विश्वास से लबरेज होकर कहिन की तुम्हे जहां जाना है जाओ मैं समझ लूंगी। इसके बाद रिंकू अपना इलाज के लिए कुटुम्बा रेफरल स्पताल पहूंची जहां से उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में दो तीन दिनों तक इलाज के बाद भी जब रिंकू का हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो सदर अस्पताल से मगध मेडिकल कालेज गया के लिए शनिवार को रेफर कर दिया गया

जहां उसे स्थिति को भांपते हुए मगध मेडिकल कालेज के महिला चिकित्सक डाक्टर विद्या के द्वारा आंपरेशन करने पर पेट से कुछ बिकार एवं एक मृत बच्चा निकला और तब से रिंकू को आराम मिलने लगा तथा अब उसका जिवन खतरा से बाहर समझा जा रहा है। इसकी जानकारी देते हुए तथा तथा पेट से निकले बिकार और मृत बच्चा का फोटो अनिल राम ने खबर सुप्रभात को भी वाट्सएप पर उपलब्ध कराया तथा पुलिस अधीक्षक से भी न्याय का गुहार लगाने तथा उक्त तथा कथित महिला चिकित्सक डाक्टर मीणा सोलंकी के विरुद्ध स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने का गुहार लगाने का भी जानकारी दिया है। अनिल राम एवं उनके परिजनों ने न मगध मेडिकल कॉलेज गया के प्रबंधन तथा डाक्टर विद्या के प्रति आभार ब्यक्त करते हुए आभार ब्यक्त किया है तथा औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक श्री कांतेश मिश्र के प्रति आस्था ब्यक्त किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *