तजा खबर

नवीनगर में बारात वाहन दुर्घटना में पांच का मौत, दो गंभीर रूप से घायल, जिला कांग्रेस कमिटी ने न जताया शोक एवं सरकार से की मुआवजे की मांग।

आलोक कुमार , खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के नवीनगर से बारातियों से भरे दो कारों के नदी में पलट जाने क़ा दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसमें पांच लोगों की मौत व दो लोगों के घायल होने की खबर है।
मृतकों की पहचान सुनील कुमार के पुत्र रंजीत कुमार, चंद्रदीप राम के पुत्र अभय कुमार, उपेंद्र चंद्रवंशी के पुत्र अक्षय कुमार, प्रदीप गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के पुत्र बबलू कुमार शामिल है. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल है, जिनकी पहचान गुंजन कुमार और मुकेश कुमार के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही नवीनगर पुलिस आनन-फानन घटनास्थल पर पहुंची और सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया.हादसे में घायल हुए दो को इलाज के लिए रेफर कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड राज्य के छतरपुर सोनूआटांड़ से भगवान साहू के पुत्र प्रकाश कुमार की बारात शनिवार की रात औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के तोल पंचायत के बाघी गांव में आई हुई थी. शादी विवाह समाप्त होने के बाद सभी बराती अपनी अपनी कार से वापस लौट रहे थे।
इसी क्रम में बारातियों की 2 कार अनियंत्रित होकर बाघी गांव के समीप कररबार नदी और बनी पुलिया के रेलिंग से टकराकर नीचे गिर गए जिससे 5 लोगों की मौत हो गई सभी मृतक झारखंड के छतरपुर के रहने वाले थे।

इधर घटना के बाद औरंगाबाद जिला कांग्रेस कमिटी के वरीय नेता व दलित चेहरा डा० अक्षय लाल पासवान और जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह ने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना ब्यक्त करते हुए कहा कि इस समय धैर्य और संयम बरतने की आवश्यकता है। नेताओं ने मृत आत्मा को शांति के लिए शोक व्यक्त किया तथा मारे गये लोगों को दस लाख तथा घायलों को पांच लाख रुपये मुआवजा का भुगतान करने की मांग सरकार और प्रशासन से किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *