तजा खबर

ज़िले में तेज रफ्तार गया जिला माँ और बेटे की नवादा में ट्रक के धक्के से हुई नृशंस मौत

डीके अकेला का रिपोर्ट


जिला में तेज रफ्तार से ट्रकों का चलना मौत का कहर बन गया है। नवादा शहर अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार माँ बेटे को रौंद कर मार डाला। इस तरह दोनों माँ-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। उक्त घटना के बाद दोनों माँ-बेटे का लाश सिरदला पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा है। इधर उक्त घटना के बाद मृतक के परिजनों भारी आक्रोश के साथ भयंकर मासूमी मातम पसरा हुआ है। घटना नवादा नगर के पास स्थिति कादिरगंज थाना के सोनू विगहा गांव के समीप है। सूत्रों से पता चला कि बहुत तेज रफ्तार एक ट्रक की चपेट आ जाने से वाइक सवार माँ-बेटे की हृदयविदारक मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों को भारी कोहराम मच गया।
मृतकों की पहचान जिले के लालू चक गाँव निवासी गुड्डू कुमार पत्नि खुशबु कुमारी और छोटे बच्चे के रूप में की गई है। इस संबंध में कादिर गंज थाना अध्यक्ष श्रवण कुमार राम ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया और अग्रतर कारवाई की जा रही है।
मृत्तिका के पति गुड्डू कुमार अपने बयान के तहत स्पष्ठ बताया कि अपनी ससुराल कौवाकोल थाना क्षेत्र के महूड़र गांव से अपनी पत्नी और बच्चे वाइक पर लेकर अपने पैतृक गांव जा रहे थे।उसी वक्त तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक चालक ने वाकई में जोरदार टक्कर मारी, और इसके दोनों माँ और बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आज नवादा जिले के लिए यह एक काला खूनी और दर्दनाक दिन के रूप में चर्चित और उदगार हमेशा और अमर रहेगा।