तजा खबर

प्रखंड विकास पदाधिकारी नें किये नल जल एवं मनरेगा कार्यों का जांच , नलजल में गड़बड़ी स्विकारे मनरेगा मामले में साधे चुप्पी।

अम्बा (औरंगाबाद ) खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा प्रखंड में ग्राम पंचायत सूही , कर्मा बसंतपुर , डुमरी एवं परता पंचायत में नल जल योजना तथा मनरेगा का चल रहे योजनाओं का धरातलीय जांच आज बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी चन्द्र भूषण गुप्ता एवं पंचायत राज पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी हरेंद्र कुमार चौधरी द्वारा किया गया। जांच के नाम पर सच्चाई सामने आयेगा या लीपापोती का खेल चलेगा यह तो भविष्य के गर्म में है। मौके पर मौजूद खबर सुप्रभात के प्रतिनिधि द्वारा जब जांच अधिकारी से पुछा गया तो उन्होंने बताया कि जांच के क्रम में नलजल योजना में कुछ गड़बड़ी पाया गया है लेकिन जब मनरेगा योजना के बारे में पुछा गया तो जांच अधिकारी चुप्पी साध लिए। जांच अधिकारी द्वारा चुप्पी साधने का मतलब समझ से बाहर का विषय है हला कि कई ग्रामीणों को कहना है कि यह जांच मात्र खान फुर्ती हो रहा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अधिकांश ग्रामीणों को जांच के बारे में

पूर्व से जानकारी नहीं दिया गया था। ग्रामीणों के अनुपस्थित में जांच पर सवाल उठ रहा है और सवाल उठना भी स्वभाविक है। खबर सुप्रभात के प्रतिनिधि ने जब

प्रखंड विकास पदाधिकारी से पुछा कि नल जल योजना में गड़बड़ी का पन्द्रह दिनों में रिपेयरिंग कराकर सभी को नियमित जलापूर्ति शुरू कर देने का दावा पंचायत राज पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी ने किये हैं के जबाब में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताये की प्रयास किया जा रहा है।

1 thought on “प्रखंड विकास पदाधिकारी नें किये नल जल एवं मनरेगा कार्यों का जांच , नलजल में गड़बड़ी स्विकारे मनरेगा मामले में साधे चुप्पी।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *