तजा खबर

जमुवां बीजली ग्रीड से परता नावाडीह में विद्युत उपभोक्ताओं का कटा कनेक्शन, उपभोक्ताओं का आरोप है कि 50-60 प्रतिशत बकाया राशि जमा कर रहा था और शेष राशि के लिए एक सप्ताह का मोहलत मांग रहा था , पठन पाठन सहित पेयजल संकट उत्पन्न।

अम्बा (औरंगाबाद) खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले में अम्बा थाना क्षेत्र के परता नावाडीह में पिछले दिनों जमुवां फीडर के अधिकारियों ने कई विद्युत उपभोक्ताओं का कनेक्शन काट दिया है। इस संबंध मे उपभोक्ताओं को कहना है कि बकाया राशि का पच्चास से साठ फीसदी राशि जमा कर रहा था और शेष राशि जमा करने के लिए एक सप्ताह का समय मांग रहा था लेकिन अधिकारियों द्वारा एक नहीं सुना गया और विद्युत कनेक्शन काट दिया गया। उपभोक्ताओं ने आगे बताया कि कनेक्शन

काटे जाने के बाद फिल्हाल मुसीबत में फस गये हैं। शाम होते ही अंधेरा में डुब जाया करते हैं तथा बच्चों का पठन पाठन बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि अंधेरे में किसी तरह का अनहोनी अथवा अप्रिय घटना न घट जाये यह भय बना हुआ है। उपभोक्ताओं ने सरकार और विभागीय अधिकारियों से मांगा किया है कि अविलंब विद्युत आपूर्ति बहाल किया जाए और फिर वक्त 50 -60 प्रतिशत बकाया राशि जमा कर रहा हूं और शेष राशि के लिए एक सप्ताह का मोहलत दी जाए।

2 thoughts on “जमुवां बीजली ग्रीड से परता नावाडीह में विद्युत उपभोक्ताओं का कटा कनेक्शन, उपभोक्ताओं का आरोप है कि 50-60 प्रतिशत बकाया राशि जमा कर रहा था और शेष राशि के लिए एक सप्ताह का मोहलत मांग रहा था , पठन पाठन सहित पेयजल संकट उत्पन्न।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *