तजा खबर

बेजुबानों पर अत्याचार करने की प्लानिंग चैट लीक , साइबर सुरक्षा कानून का हुआ उलंघन।

नई दिल्ली से हिमांशु अग्रवाल का रिपोर्ट

सामने आई उनबोल जानवरो पर अत्याचार करने की प्लानिंग करते हुए कुछ निर्दई लोगो की व्हाट्सएप चैट।
आपको बता दे किसी भी जानवर को मारना आईपीसी की धारा 429 के तहत एक संज्ञेय अपराध है।
अपराध करने के तौर-तरीकों की योजना बनाने के लिए सार्वजनिक मंच का दुरुपयोग करना और ऐसे अपराध की कार्यप्रणाली पर काम करना साइबर सुरक्षा कानूनों का उल्लंघन है।
हमारे बीच में रहने वाले इन अनबोलो का खुद का घर नही होता है न ही ये कामा खा सकते है ।
इनका गुजारा आप और हमारे जैसे लोग एक दो रोटी डाल कर करते है पर इसी बीच एक व्हाट्सएप चैट के सामने आने से फिर मानवता शर्मसार हो रही है।
जहा कुछ निर्दई लोग इनको खाने के समान के अंदर जहरीली दवाई देकर मारने की प्लानिंग करते नजर आए है।
मामला क्लाउड 9 अपार्टमेंट्स का है जहा के कुछ निर्दई लोगो ने हाल ही में व्हाट्सएप पर गली के कुत्तों को मरने को प्लानिंग करी है और इनकी ये प्लानिंग चैट लीक भी हो गई है।
वैशाली सेक्टर 3F की सोसायटी क्लाउड 9 के अंदर अनबॉल जानवरो पर अत्याचार किया जा रहा है और ये मामला कोई नया नहीं है, बताया जा रहा है की आज से पहले 2019 में भी यहां रहने वाले कुछ रेजिडेंशियल फ्लेटियर द्वारा इसी तरह की कोशीशे करी जा चुकी है ।
क्लाउड 9 के रेजिडेंशियल ग्रुप में कल से बात चल रही है की कुत्तों को केसे जान से मारे, जिसमे मुख्य आरोपी मंजीत/Arete Overseas Pvt Ltd नामक जिसका मोबाइल नंबर 9820191969 है कहता नजर आ रहा है की कुत्तों को मेडिसिन मटन में दे दो और ठीक नीचे किसी ने कहा जिसका नाम Sourabh Jain or नंबर 8796974201 है इनके जरिए कहा गया है की अगर कोई कुत्ता दवाई खा कर बेसमेंट में मार गया तो क्या होगा हमारी क्लीनिंग स्टाफ तो मशल्ला है।
आप देख सकते है चैट में की ये लोग इतना समय किसी की भलाई करने के लिए नही बल्कि अनबोल बेसहारा जानवरो को मारने की प्लानिंग करने में लगा रहे है।
अब देखना ये है ऐसे निर्दई लोगो पर प्रशासन क्या कार्यवाही करता है।

2 thoughts on “बेजुबानों पर अत्याचार करने की प्लानिंग चैट लीक , साइबर सुरक्षा कानून का हुआ उलंघन।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *