तजा खबर

ईंट भट्ठा संचालक के दबंगता के कारण किसान परेशान , वाट्सएप पर आवेदन देकर थानाध्यक्ष पौथु और एसडीएम दाउदनगर से लगाया गुहार, बोले थानाध्यक्ष – वाट्सएप नहीं थाना आकर दें आवेदन , चौबीस घंटे थाना खुला है ।

संवाद सूत्र खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के पौथु थाना क्षेत्र के सोनवर्षा निवासी किसान नागेन्द्र शर्मा ने गांव के हि ईंट भट्ठा संचालक रणजीत कुमार एवं रामनिवास शर्मा के मनमानी एवं दवंगता से परेशान होकर थानाध्यक्ष पौथु एवं एसडीएम दाउदनगर को वाट्सएप पर आवेदन भेजकर आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। आवेदन में नागेन्द्र शर्मा ने ईंट भट्ठा संचालक रणजीत कुमार एवं रामनिवास शर्मा पर आरोप लगाया है कि अपने भट्ठा पर गाड़े ग्रे चपा कल और समरशेबल का पानी से आवेदक का लगभग दो बिगहा जमीन में प्रत्येक वर्ष फसल नष्ट हो जाया करता है जिससे अभी तक लगभग चार से पांच लाख रुपए का नुक़सान हो चुका है और समय रहते यदि पानी का बहाव नहीं रोका गया तो आगे और भी नुकसान होते रहेगा। उन्होंने कहा कि ईंट

भट्ठा संचालक दबंग प्रवृत्ति के ब्यक्ति है और इसी लिए मुझे परेशान कर रहे हैं। इस संबंध में पुछे जाने पर पौथु थानाध्यक्ष ने खबर सुप्रभात को बताते की आवेदक द्वारा अथवा उनके परिजनों द्वारा थाना आकर आवेदन देना चाहिए। उन्होंने कहा कि चौबीस घंटे थाना खुला रहता है।

1 thought on “ईंट भट्ठा संचालक के दबंगता के कारण किसान परेशान , वाट्सएप पर आवेदन देकर थानाध्यक्ष पौथु और एसडीएम दाउदनगर से लगाया गुहार, बोले थानाध्यक्ष – वाट्सएप नहीं थाना आकर दें आवेदन , चौबीस घंटे थाना खुला है ।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *