तजा खबर

दाउदनगर में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, एक गुजराती तस्कर गिरफतार, गोह -मदनपुर थाना में भी पुलिस कार्रवाई

अम्बुज कुमार, खबर सुप्रभात

जिले के गोह थाना क्षेत्र के भुरकुंडा निवासी कमलेश वर्मा उर्फ कमल, राधिका देवी के घर न्यायालय के आदेश से गोह थाना द्वारा कुर्की जप्ति की करवाई की गई उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद के कार्यालय से प्राप्त हुई है।

जानकारी के अनुसार गोह थाना कांड संख्या 361/22 दिनांक 7.12.22 भा०द०वि० के धारा 302/34 का उक्त दोनों आरोपी है। तथा पुलिस व कानून से फरार चल रहे थे। एक अन्य जानकारी के अनुसार बारून थाना क्षेत्र में मद्य निषेध अभियान के अंतर्गत अभियान चलाकर बारुन पुलिस द्वारा 171 लीटर देशी शराब जप्त किया गया है, मामले में

बारुण थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है। इसके अलावे मदनपुर थाना पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए पिकअप पर लदा 2100 लीटर स्प्रीट जप्त करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। दाउदनगर थाना क्षेत्र में एनएच 139 पर करवाई करते हुए चटकारा होटल के पास 14 चका ट्रक पर 6526 लीटर विदेशी शराब जप्त किया है साथ ही गुजरात का एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

2 thoughts on “दाउदनगर में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, एक गुजराती तस्कर गिरफतार, गोह -मदनपुर थाना में भी पुलिस कार्रवाई”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *