तजा खबर

प्रधानमंत्री आवास योजना सहित सरकार के तमाम योजनाओं में संगठित लूट पर भड़के माकपा नेता , बोले लूट के खिलाफ जन संघर्ष के लिए पार्टी बना रही है पृष्ठभूमि, आवास योजना में बिचौलिए के खिलाफ दो से तीन दिनों में जांचोपरांत किया जायेगा कारवाई : मुखिया , राजद विधायक पर भी माकपा नेता बीरेंद्र ने साधा निशाना।

औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में उतरी उमगा पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना में बिचौलिए द्वारा लाभुकों से वसूली और आर्थिक दोहन पर माकपा के प्रखंड सचिव बीरेंद्र प्रसाद नें कड़ी प्रतिक्रिया ब्यक्त करते हुए जन संघर्ष तेज करने का एलान किया है। माकपा नेता बीरेंद्र ने खबर सुप्रभात से एक भेंट में बताये कि मदनपुर प्रखंड में उतरी उमगा पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना में बिचौलिए द्वारा लाभुकों से आर्थिक दोहन एक संगठित गिरोह द्वारा किया जा रहा है। लूटे गये लाभुक ज्यादातर महादलित और असहाय वर्गों से ताल्लुक रखने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस लूट मामले में भ्रष्ट अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों एवं विचौलियों का संगठित गिरोह सक्रिय है। इसीलिए सीकायत के बावजूद भी किसी तरह का कारवाई नहीं किया जा रहा है। माकपा नेता ने एक सवाल के जबाब में कहा कि इस क्षेत्र का विधायक भी राष्ट्रीय जनता दल के हैं और जानकारी के बावजूद भी आरोपितों एवं विचौलिया के विरुद्ध चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यदि स्थिति यही रहा तो माकपा शिघ्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा। इधर उतरी उमगा पंचायत के मुखिया विवेक उर्फ बाबू ने खबर सुप्रभात को बताया कि एक से दो दिनों के अंदर जांचोपरांत विचौलयों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई शुनिश्चत किया जायेगा।

2 thoughts on “प्रधानमंत्री आवास योजना सहित सरकार के तमाम योजनाओं में संगठित लूट पर भड़के माकपा नेता , बोले लूट के खिलाफ जन संघर्ष के लिए पार्टी बना रही है पृष्ठभूमि, आवास योजना में बिचौलिए के खिलाफ दो से तीन दिनों में जांचोपरांत किया जायेगा कारवाई : मुखिया , राजद विधायक पर भी माकपा नेता बीरेंद्र ने साधा निशाना।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *