तजा खबर

शिवगंज में गोलीबारी से एक युवक घायल , बेहतर इलाज के लिए किया गया एमएमसीएच रेफर , जिले में अपराध नियंत्रण बना पुलिस के लिए चुनौती

मदनपुर संवाद सूत्र खबर सुप्रभात

मदनपुर थानाक्षेत्र के शिवगंज में गुरुवार को दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को ले गोली बारी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया घायल युवक की पहचान शिवगंज निवासी संतोष साव उर्फ कारु के 20 वर्षीय पुत्र रितेश राज के रूप में हुआ है जानकारी के अनुसार शिवगंज निवासी मुरारी सोनी ने उक्त युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां से युवक का स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए एमएमसीएच गया रेफर कर दिया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों में भय का माहौल कायम है तथा लोगों में असंतोष फैल रहा है। घटना से अब तक जाहिर होता है कि औरंगाबाद जिले में अपराधियों का आतंक सर चढ़ कर बोल रहा है और इसे रोक पाने में पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती साबित हो रहा है। चल है कि पिछले सप्ताह पौथू थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक अधेड़ को गोली मारकर हत्या कर दिया था और चंद दिनों के बाद मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार में आज गुरूवार को गोली बारी में गंभीर रूप से घायल होने का खबर प्राप्त हो रहा है। यदि औरंगाबाद जिले में एक बर्ष में हुए अपराधिक घटनाओं पर नजर डालें तो पता चलेगा कि अपराधियों के लिए औरंगाबाद जिला शरणस्थली बनते जा रहा है और इसे रोक पाने में पुलिस प्रशासन विफल साबित हो रही है।

1 thought on “शिवगंज में गोलीबारी से एक युवक घायल , बेहतर इलाज के लिए किया गया एमएमसीएच रेफर , जिले में अपराध नियंत्रण बना पुलिस के लिए चुनौती”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *