तजा खबर

डॉक्टर श्रीकृष्ण सिंह को किसी पार्टी अथवा जाती में नहीं बांधा जा सकता , गैर भाजपा दलों को किया गया उपेक्षित : अरविंद शर्मा

औरंगाबाद ख़बर सुप्रभात समाचार सेवा

21 अक्टूबर (शनिवार) को औरंगाबाद जिला मुख्यालय में बिहार केसरी डा० श्रीकृष्ण सिंह का प्रतिमा अनावरण सह 136वीं जयंती समारोह का आयोजन समिति को कांग्रेस पार्टी के वरीय नेता अरविंद शर्मा ने धन्यवाद देते हुए कहा कि बिहार केसरी डा० श्रीकृष्ण सिंह का प्रतिमा अनावरण हमारे लिए गौरव का विषय है। लेकिन उन्होंने कहा कि इस

कार्यक्रम में वैसे लोग शामिल थे जिनका डाक्टर श्रीकृष्ण सिंह के विचारों से दुर – दुर तक कोई मतलब नहीं रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बिहार विभूति डाक्टर अनुग्रह नारायण सिंह और बिहार केसरी डाक्टर श्रीकृष्ण सिंह का अटूट संबंध जगजाहिर है। लेकिन बिहार विभूति डाक्टर अनुग्रह नारायण सिंह के गृह जिला मुख्यालय में बिहार केसरी डा० श्रीकृष्ण सिंह का प्रतिमा अनावरण सह जयंती समारोह में अनुग्रह बाबू के किसी भी परीजनो को आमंत्रित नहीं करना हास्यास्पद स्थिति है।उनका इशारा औरंगाबाद बाद के पूर्व सांसद एवं केरल तथा नागालैंड के पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार को आमंत्रित नहीं करने पर था। अरविंद शर्मा ने आगे बताए कि डाक्टर श्रीकृष्ण सिंह को किसी दल अथवा जाती के चश्मा से देखने का मतलब बिहार केसरी डा० श्रीकृष्ण सिंह का कद को छोटा करना एवं उनके ब्यक्तितव को अपमान करने का सम्मान है।

कांग्रेस विधायक एवं एक पूर्व मंत्री को मंच पर नहीं मिला मौका

डॉक्टर श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में कांग्रेस के कुटुम्बा विधायक राजेश कुमार उर्फ राजेश राम और औरंगाबाद सदर विधायक आनंद शंकर सिंह मौजूद रहे लेकिन इन दोनों विधायकों तथा पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता अवधेश कुमार सिंह को मंच से बोलने का अवसर नहीं दिया गया। हला की दोनों कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री का नाम आमंत्रण पत्र में छपा था। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री को बोलने का अवसर आयोजन समिति द्वारा नहीं दिए जाने पर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं एवं समर्थकों में नाराजगी देखने को मिल रहा था।

1 thought on “डॉक्टर श्रीकृष्ण सिंह को किसी पार्टी अथवा जाती में नहीं बांधा जा सकता , गैर भाजपा दलों को किया गया उपेक्षित : अरविंद शर्मा”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *