तजा खबर

सदर अस्पताल औरंगाबाद में उपचार नहीं होने का मुखिया प्रतिनिधि ने लगाया आरोप, अस्पताल प्रबंधन द्वारा चार घंटा में भी नहीं उपलब्ध कराया गया एम्बुलेंस, सीएस ने आरोप को बताया वेबदुनिया

औरंगाबाद खबर सुप्रभात

औरंगाबाद सदर अनुमंडल में चिकित्सकों द्वारा मरीज को इलाज नहीं करने का आरोप देव प्रखंड के बेढना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अप्पू सिंह ने लगाया है। उन्होंने खबर सुप्रभात को मोबाइल फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि बेढना पंचायत के बढेता निवासी अवधेश मेहता के बारह वर्षीय पुत्र रमेश कुमार आग से बुरी तरह जल गया था

जिसका इलाज के लिए ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया लेकिन आश्चर्य है कि सदर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने फौरन मगध मेडिकल कॉलेज गया के लिए रेफर कर दिया। मुखिया प्रतिनिधि अप्पू सिंह ने कहा की चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार भी नहीं किया गया और जब मगध मेडिकल कॉलेज के लिए मरीज को रेफर किया गया तो आश्चर्य है कि एम्बुलेंस के लिए सदर अस्पताल में मरीज एवं उनके परिजन लगभग चार घंटे तक इंतजार करते रहे लेकिन अस्पताल प्रशासन द्वारा मरीज को एक एम्बुलेंस भी मुहैया नहीं कराया जा सका। मरीज के स्थिति के गंभीरता और उसका गरीबी को देखते हुए मुखिया ने अपने स्तर से संज्ञान लेते हुए अपना निजी खर्च पर प्राइवेट एम्बुलेंस के ब्यवस्था कर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया भेजवाने का एक सराहनीय कार्य करते हुए गरीबों के प्रति संवेदना दिखाने का कार्य किया है। मुखिया प्रतिनिधि ने सीएस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उपचार एवं एम्बुलेंस के लिए उनसे भी गुहार लगाया गया लेकिन कोई लाभ नहीं मिल सका। इस संबंध में जब खबर सुप्रभात द्वारा सीएस से जानकारी लिया गया तो उन्होंने आरोप को गलत बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

1 thought on “सदर अस्पताल औरंगाबाद में उपचार नहीं होने का मुखिया प्रतिनिधि ने लगाया आरोप, अस्पताल प्रबंधन द्वारा चार घंटा में भी नहीं उपलब्ध कराया गया एम्बुलेंस, सीएस ने आरोप को बताया वेबदुनिया”

  1. Le logiciel de surveillance à distance du téléphone mobile peut obtenir les données en temps réel du téléphone mobile cible sans être découvert, et il peut aider à surveiller le contenu de la conversation.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *