तजा खबर

कुटुम्बा अंचल कार्यालय के समक्ष अम्बा थानाध्यक्ष के विरुद्ध पंचायत समिति सदस्य अतुल पाण्डेय एवं दर्जनों दलित महिला एवं पुरुष 18 जुलाई को देंगे धरना, थानाध्यक्ष पर कानून को हाथ में लेने और पदिये शक्ति का दुरपयोग करने का लगाया आरोप।

अम्बा संवाद सूत्र, खबर सुप्रभात

कुटुम्बा प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य अतुल कुमार पाण्डेय एवं कबूतरी देवी 18 जुलाई (सोमवार) को कुटुम्बा अंचल कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना अपने समर्थकों के साथ देने का एलान किया है। इस आशय के जानकारी इन्होंने अंचल अधिकारी कुटुम्बा एवं जिला प्रशासन को भी 17 जुलाई रविवार होने के स्थिति में लिखित आवेदन वाट्सएप नवम्बर पर भेजने का बात बताई है। पंसस सदस्य एवं कबूतरी देवी ने भेजे गए आवेदन के प्रति खबर सुप्रभात को भी उपलब्ध कराते हुए कहा है कि थानाध्यक्ष

नरेंद्र कुमार सिन्हा शनिवार को शाम लगभग सात बजे चील्हकी टोले सोना विगहा कबूतरी देवी जो कि गरीब दलित महिला है के घर में पुलिस बल के साथ प्रवेश कर गए और शराब खोजने लगे जब शराब नहीं मिला तो उन्होंने गाली गलौज किये, आवेदन में उल्लेख है कि थानाध्यक्ष अन्य पुलिस बलों के साथ घर में प्रवेश करने के पहले उन्होंने अपने साथ एक भी महिला पुलिस नहीं रखे थे और घर में प्रवेश करने के पहले ग्रामीणों के बीच न तो अपना तलासी दिये और नहीं जाते वक्त ग्रामीणों के समक्ष लिखित रूप से अन्ना पती पत्र देकर किसी तरह का गैर कानूनी समान नहीं बरामद होने का जानकारी ग्रामीणों को दिये। पंचायत समिति

सदस्य अतुल कुमार पाण्डेय ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि वे थाना क्षेत्र में अबैध शराब कारोबारियों से सांठगांठ कर शराब का धंधा चलवा रहे हैं और इसके विरुद्ध जब मेरे द्वारा अनैतिक कार्यों का विरोध किया जाता है तो उल्टे मुझे फर्जी मुकदमों में फसाने का धमकी दिया जाता है तथा मेरे विरुद्ध अफवाह फैलाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कबूतरी देवी के दरवाजे पर लगे उसके टेम्पु भी पकड़ कर थाना लेते गए और सीजर लिस्ट भी नहीं बना सके। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष अपने पदिये शक्ति का दुरपयोग किते है जिसके खिलाफ सोमवार 18 जुलाई को अंचल कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया जायेगा।

1 thought on “कुटुम्बा अंचल कार्यालय के समक्ष अम्बा थानाध्यक्ष के विरुद्ध पंचायत समिति सदस्य अतुल पाण्डेय एवं दर्जनों दलित महिला एवं पुरुष 18 जुलाई को देंगे धरना, थानाध्यक्ष पर कानून को हाथ में लेने और पदिये शक्ति का दुरपयोग करने का लगाया आरोप।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *