तजा खबर

आजमगढ़ गुडलक हत्याकांड का हुआ खुलासा , 15 मई को हुई थी गोली मारकर हत्या , किचड़ पड़ने पर नाराज हुआ था डान , तीन गिरफ्तार।

आजमगढ़ संवाद सूत्र , खबर सुप्रभात

आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के गजेंद्र पट्टी भदौरा गांव में 15 मई की रात को सिद्धार्थ सिंह उर्फ गुडलक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि मामले में दो नामजद अंकुश राजभर, शुभम राजभर व एक अन्य सचिन यादव को गिरफ्तार किया गया है। तीनों के पास से तीन तमंचे बरामद हुए हैं। घटना का कारण यह है कि करमैनी स्थित भट्टे पर दावत चल रही थी जिसमें अंकुल यादव उर्फ डॉन, लालू यादव, सत्यम, पवन कुमार समेत अन्य लोग शामिल थे। तभी भेदौरा निवासी शुभम सिंह अपनी मोटरसाइकिल से समीप से गुजर रहा था। जहां दावत हो रही थी उसके पास ही कीचड़ था जिससे कीचड़ का अंश युवकों व उनके खाने पर भी पड़ गया। जिसके चलते बवाल बढ़ गया। तभी शुभम सिंह गुडलक सिंह को मौके पर बुला ले आया। जिसके बाद बात बढ़ने पर डॉन उर्फ अंकुल यादव ने गुडलक की गोली मारकर हत्या कर दी और सभी फरार हो गए। अब तक पुलिस की जांच में यह मामला सामने आया है। वही पुलिस अन्य कारणों पर भी तफ्तीश कर रही है। जल्द और गिरफ्तारी होगी तभी मामले का और खुलासा हो पाएगा।

2 thoughts on “आजमगढ़ गुडलक हत्याकांड का हुआ खुलासा , 15 मई को हुई थी गोली मारकर हत्या , किचड़ पड़ने पर नाराज हुआ था डान , तीन गिरफ्तार।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *