तजा खबर

अनियंत्रित ट्रैक्टर से दबने के कारण एक की हुई मौत,एक घायल

औरंगाबाद से अम्बुज कुमार की रिपोर्ट

गोह दाउदनगर पथ के देवहरा पुल के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर से दबने के कारण एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। मृतक की पहचान गोह थाना क्षेत्र के गम्हारी गांव निवासी राजकुमार शर्मा के 19 वर्षीय पुत्र अभय कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मृतक के चचेरा भाई राजा कुमार ने बताया कि गुरुवार के दोपहर मृतक अभय एक ड्राइवर के साथ घर गम्हारी से देवहरा के ओर जाने के लिए निकला कुछ घंटे बाद देवहरा पुल के पास मौत होने की सुचना मिली।
मृतक दो भाई है। मृतक के पिता बाहर रहकर एक कंपनी में काम करता था। मृतक इस बार 12वीं परीक्षा पास कर स्नातक पार्ट 1 में नामांकन करवाया था।
गोह थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने कहा कि सुचना मिली की देवहरा पुल के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। सुचना पर पुलिस पहुंची तो पाया कि मृतक का अपना ट्रेक्टर है। जानकारी मिली है की उसके साथ एक और व्यक्ति था । जिसका घटनास्थल पर चप्पल मिला है। वह घायल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल गोह में किया जा रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुड़ गई है। ट्रेक्टर को जब्त कर थाना लाया गया है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।