तजा खबर

नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर औरंगाबाद जदयु नेता ने दी बधाई और शुभकामना, जदयू जिलाध्यक्ष बोले-केंद्रीय मंत्रिपरिषद में बिहार की बढ़ी हिस्सेदारी

अम्बुज कुमार ख़बर सुप्रभात समाचार सेवा

औरंगाबाद नरेन्द्र मोदी ने लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमन्त्री के रूप में शपथ ग्रहण कर लिया है। उनके साथ ही करीब 71 मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ले रहे हैं। बिहार से आठ मंत्री बनाये गए हैं। पीएम बनने के बाद औरंगाबाद के जदयू जिला अध्यक्ष सह रफीगंज के जदयू के पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह ने नरेन्द्र मोदी को बधाई और शुभकामना दी है। अपने बधाई सन्देश में जिलाध्यक्ष ने कहा की नरेन्द्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार देश के

प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा तथा बिहार के विकास में भी पूरा सहयोग मिलेगा। वहीँ पूर्व सांसद औरंगाबाद ,नबीनगर जदयू के पूर्व विधायक वीरेंद्र कुमार सिंह ने मीडिया में बयान जारी कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की अगुवाई में बिहार में एनडीए गठबंधन ने तीन चौथाई लोकसभा सीटें जीतने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार में बिहार से जीतन राम मांझी, राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, रामनाथ ठाकुर, नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, चिराग पासवान, सतीश चंद्र दूबे और राजभूषण निषाद को मंत्रिमंडल में शामिल कर निश्चित तौर पर बिहार का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अनुभवी लोगों को शामिल करने से केंद्रीय मंत्रिपरिषद में बिहार की हिस्सेदारी बढ़ी है। श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की जोड़ी ने राजनीति में जो बदलाव किया है वो देश की जनता के लिए भविष्य में एक मानक स्थापित करने का काम करेगा।
वहीँ काराकाट के पूर्व सांसद प्रतिनिधि सह जदयू जिला प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह उर्फ राजा बाबू ने नरेंद्र मोदी को देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों पर पंहुचेगा तथा बिहार के विकास में भी केंद्र सरकार का पूरा सहयोग मिलेगा। नई मंत्रीमंडल में बिहार से शामिल किए गए एनडीए गठबंधन के सभी मंत्रीमंडलीय सदस्यों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। राजा बाबू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। विपक्ष की तमाम कुत्सित प्रयास विफल साबित होंगे। राष्ट्रहित में एनडीए सरकार देश को सशक्त और समृद्ध बनाने में सफल साबित होगा। बधाई देने वाले में , जदयू जिला उपाध्यक्ष पप्पू ज्वाला सिंह, जदयू जिला उपाध्यक्ष सूर्यवंश सिंह, जदयू जिला उपाध्यक्ष ओंकारनाथ सिंह, जदयू जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, जदयू जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र चंद्रवंशी, जदयू जिला महासचिव संजय राणा सिंह, जदयू जिला महासचिव नागेंद्र सिंह, जादू जिला महासचिव चिंटू सिंह, जिला सचिव रितेश सिंह, जिला सचिव टिंकू सिंह,औरंगाबाद प्रखंड अध्यक्ष राकेश सिंह, महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मंजरी सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जुगनू जी, जिला सचिव रामानुज सिंह, किसका किसान प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष बृजमोहन मेहता, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जितेंद्र चंद्रवंशी, देव प्रखंड अध्यक्ष बृजेश सिंह, रफीगंज प्रखंड अध्यक्ष सुनील वर्मा, गोह प्रखंड अध्यक्ष कुंजन सिंह, दाउदनगर प्रखंड अध्यक्ष दीपक पटेल, ओबरा प्रखंड अध्यक्ष विनोद पटेल , बारुण प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र सिंह, नवीनगर प्रखंड अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह एवं सभी कार्यकर्ता गण।