तजा खबर

विकास के सड़क हादसा में मौत से गांवों में मातमी सन्नाटा , अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा ग्रामीणों का भींड , जन प्रतिनिधियों ने भी शामिल हुए अंतिम संस्कार में , पंचायत समिति ने सरकार से कि आश्रीतों को मुवाबज देने की मांग।

अम्बुज कुमार , खबर सुप्रभात ।

बिहार के औरंगाबाद जिले का अम्बा थाना क्षेत्र के महशु निवासी एवं डुमरी पंचायत के पूर्व मुखिया नगीणा राम के एकलौते पुत्र विकास राम को बृहस्पतिवार को झारखंड के हरिहरगंज में वन विभाग के चेकनाका के पास मध्य रात्री में अचानक ट्रक से बाइक को टकरा जाने के कारण घटना स्थल पर मौत हो गया। विकास के मौत के खबर जैसे ही उनके गांव महशु पहुंचा तो गांवों में मातमी सन्नाटा पसर गया तथा पुरे गांव में शोक के लहर फैल गया। घटना के बाद शव को पुलिस अपने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद विकास का शव जैसे ही गांव पहुंचा अंतिम दर्शन के लिए ग्रामीणों का तांता लग गया।

अंतिम संस्कार गांव के हि श्मशान पर किया गया जहां सैंकड़ों ग्रामीणों के अलावे जिला परिषद के उपाध्यक्ष नन्हक बैठा , मुखिया रविन्द्र यादव , सरपंच बाबूलाल यादव तथा पंचायत समिति सदस्य सरयु यादव भी मौजूद थे तथा नम आंखों से अंतिम बिदाई दी। श्मशान घाट पर खबर सुप्रभात से बातचीत करते हुए पंचायत समिति सदस्य सरयु यादव ने कहे कि हरिहरगंज में वन विभाग के चेक पोस्ट पर अचानक बैरियर लगाने से एक ट्रक ने अचानक रोक दिया जिससे की पिछे से बाइक से आ रहे विकास ट्रक में टकराकर घटना स्थल पर ही दम तोड दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि विकास का चेहरा पहचान में भी नहीं आ रहा था।

जानकारी के अनुसार विकास अपने मां बाप का एकलौता बेटा था और उसके असमय मौत से घर का चिराग बुझ गया है। पंचायत समिति सदस्य सरयु यादव ने मिडिया के माध्यम से वीकास के आश्रितों को अविलंब मुंवाबजा का भुगतान करने की मांग सरकार और जिला प्रशासन से किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *